केजरीवाल दस अक्टूम्बर को किसी भाजपा नेता का बैण्ड बजाएंगे…



सोनिया गांधी के दामाद रोबर्ट वाड्रा पर कांग्रेस के सबसे सशक्त परिवार का सदस्य होने के नाते और  भ्रष्टाचार  के जरिए मालामाल होने का सनसनीखेज आरोप लगाने के
बाद अरविन्द  केजरीवाल और उनकी टीम कुछ और नेताओं के बारे ‘राज फाश’ करने वाली है. दरअसल, अरविंद केजरीवाल रॉबर्ड वाड्रा के बारे में राज फाश के बाद मचे राजनीतिक हड़कंप को फिलहाल कुछ दिनों तक शांत नहीं होने देने चाहते हैं. उनके नजदीकी सूत्रों का कहना है कि वह 10 अक्टूबर को बीजेपी के एक बड़े नेता का भंडाफोड़ करेंगे.

अरविन्द केजरीवाल अपनी राजनैतिक पार्टी के नाम और चुनाव चिह्न के बारे में भले ही बाद में बताएं लेकिन वह राजनीतिक पार्टियों से जुड़े प्रमुख लोगों पर निशाना लगाने की शुरुआत कर चुके हैं. पहले उनकी टीम ने बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी पर आरोप लगाए थे और अब रॉबर्ट वाड्रा पर आरोप लगाया है कि पिछले 5 सालों में उन्होंने 300 करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित की.
वाड्रा पर खुलासे से भले ही अभी बीजेपी खुश है, लेकिन शायद वह इस बात से बेखबर हैं कि केजरीवाल के तरकश का अगला तीर उसे भी घायल कर सकता है. टीम केजरीवाल के एक सूत्र का कहना है कि अगली बारी बीजेपी की हो सकती है. उनका कहना है कि बीजेपी में भी ऐसे लोग हैं जो जम कर भ्रष्टाचार कर रहे हैं.

No comments:

Post a Comment